Breaking News

मैथिली ठाकुर ने ठुकराया बॉलीवुड के गानों का ऑफर, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

अपनी आवाज के हुनर से खास पहचान बनाने वाली 20 वर्षीय लोक गायिका मैथिली ठाकुर सोशल मीडिया काफी चर्चा में हैं। इसकी वजह बना है उनका एक फैसला, जिसकी हर ओर चर्चा हो रही है। दरअसल, मैथिली ठाकुर ने तय किया है कि वो बॉलीवुड में एंट्री नहीं करेंगी। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में गाने से इनकार कर दिया है। यही नहीं लोक गायिका के तौर पारंपरिक गायन जारी रखेंगी। उनके इसी फैसले को लेकर सोशल मीडिया खास तौर से ट्विटर पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

ट्विटर पर मैथिली ठाकुर के फैसले की चर्चा
ट्विटर पर मैथिली ठाकुर की चर्चा जोरों पर है, कई यूजर्स उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं। राहुल कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ’20 साल की मैथिली ठाकुर ने हिंदू धर्म और राष्ट्र के निरंतर बुरे चित्रण के कारण बॉलीवुड में गाने से इनकार कर दिया। वह लोक संगीत और पारंपरिक कार्यक्रमों के लिए अपना गायन जारी रखेंगी। लेकिन कई ऑफर के बावजूद वो कभी भी इसके लिए प्रेरित नहीं हुईं। हमें उन पर गर्व है।’


लेखिका शेफाली वैद्य ने कहा- मैथिली आप पर गर्व है
ट्विटर यूजर ने इस ट्वीट में मैथिली ठाकुर के फैसले की जमकर तारीफ की है। वहीं इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए महाराष्ट्र की लेखिका-सोशल मीडिया एक्सपर्ट शेफाली वैद्य ने भी मैथिली ठाकुर के कदम को सराहा है। उन्होंने लिखा, ‘ये बड़ा कदम है। इस बच्ची के फैसले का बेहद सम्मान करते हैं। मैथिली आप पर गर्व है।’ वहीं उनके ट्वीट पर कई और यूजर्स ने मैथिली के इस कदम को लेकर प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने उनके गानों के वीडियो भी शेयर किए हैं।

देखिए कुछ और कमेंट्स…


सोशल मीडिया-यूट्यूब पर काफी बड़ी है मैथिली की फैन फॉलोइंग
मैथिली ठाकुर बिहार के मधुबनी से हैं। उनका जन्म 25 जुलाई 2000 को हुआ। अपने खास सिंगिंग टैलेंट वजह से मैथिली ठाकुर को काफी पसंद किया जाता है। वो हिंदी, भोजपुरी, मैथिली और कई अलग भाषाओं में गा लेती हैं। सोशल मीडिया और यूट्यूब पर उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। लोग उनके सिंगिंग टैलेंट की काफी तारीफ करते हैं और उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *