Breaking News

लोग ‘स्पाइडरमैन’ का नाम लेते रहे, छप्परफाड़ कमाई ‘पुष्पा’ ने कर डाली

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फ़िल्म ‘पुष्पा’ पिछले फ्राइडे रिलीज़ हुई. फ़िल्म के सामने ऑलरेडी ही ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ के रूप में बड़ा कम्पटीशन था. लेकिन क्या ‘स्पाइडरमैन’, क्या ‘सूर्यवंशी’ और क्या अन्य फ़िल्में. पुष्पा ने अपने पहले ही वीकेंड पर सौ करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फ़िल्म ने पहले ही दिन ज़बरदस्त 71 करोड़ का बिज़नेस कर लिया था.

1400 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई ‘पुष्पा’ ना सिर्फ़ साउथ में बल्कि हिंदी बेल्ट में भी ज़बरदस्त परफॉर्म कर रही है. क्रिटिक्स फिल्म की सफलता का क्रेडिट अल्लू अर्जुन के स्टारडम को दे रहे हैं. अल्लू की बतौर पुष्पा राज परफॉरमेंस को लोग खूब सराह भी रहे हैं. ये फ़िल्म साउथ की ‘बाहुबली’, ‘KGF’ के लेवल पर चलते हुए नॉर्थ इंडिया में भयंकर प्रदर्शन कर रही है.

‘पुष्पा’ के बारे में लिखते हुए ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट किया,

“पुष्पा ने तमाम बाधाओं को पार करते हुए कामयाबी हासिल की. कमज़ोर प्रमोशन, लिमिटेड स्क्रीन शोज़ और 50% ऑक्यूपेंसी के बावजूद फिल्म ने वीकएंड पर ज़बरदस्त परफॉरमेंस दिया है. फिल्म ने फ्राइडे को तीन करोड़, शनिवार को चार करोड़ और संडे को पांच करोड़ का बिज़नेस किया.”

‘पुष्पा’  के संवाद खूब तालियां बटोर रहे हैं. कोविड के बाद ‘पुष्पा’ रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी है. पुष्पा तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज़ हुई है. इंडिया टुडे की खबर के अनुसार फ़िल्म ने करीब वर्ल्ड वाइड 140 करोड़ का बिज़नेस किया है.

# विवाद में भी घिरी हुई है पुष्पा

फिल्म की कहानी पुष्पा राज के एक चंदन की लकड़ियों के स्मगलर के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कुल लंबाई 3 घंटे की है. फ़िल्म जहां बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है, वहीं कुछ लोग फिल्म में अल्लू अर्जुन के कैरेक्टर द्वारा रश्मिका के कैरेक्टर के साथ रोमांस करने वाले सीन्स को लेकर विरोध भी कर रहे हैं. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक़ फिल्म के मेकर्स फिल्म से वो पोर्शन ट्रिम करने वाले हैं. ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फ़ासिल भी लीड रोल में हैं. ‘पुष्पा’ का सेकंड पार्ट ‘पुष्पा : द रूल’ 2022 में रिलीज़ होगा.

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *