Breaking News

Kangana Ranaut ने पेंट किया अपना चेहरा, फैंस को बताई ऐसा करने की वजह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में जुट गई हैं. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कर कंगना ने खुद इसकी जानकारी दी है.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के केस कम होने के बाद एक बार फिर लोगों की जिंदगी पटरी पर लौट रही है. फिल्म इंडस्ट्री में भी फिर से शूटिंग शुरू हो गई है. बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्म की तैयारियों में लग गए हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी बाकी स्टार्स की तरह अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारियां शुरू कर चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

इंदिरा गांधी बनकर कंगना सुनाएंगी एमरजेंसी की कहानी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं तो वहीं कई शूटिंग होना अभी बाकी है. इन्ही फिल्मों में से एक एमरजेंसी पर आधारित फिल्म भी है, जिसमें कंगना इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. कंगना इस अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. कंगना के फैंस भी उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पूरी तरह से रोल में फिट बैठने की तैयारी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘हर कैरेक्टर एक नई यात्रा की खूबसूरत शुरुआत होता है. आज हमने #एमरजेंसी #इंदिरा की शुरुआत की है. सही लुक के लिए फेस स्कैन करा रही हूं. कई बेहतरीन कलाकार साथ मिलकर एक विशन को स्क्रीन पर जिंदा करने में लगे हुए हैं. ये बहुत खास होने वाली है.’

 

कंगना ने साझा कीं कई तस्वीरें

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप-रंग में ढलने की तैयारी शुरू कर दी है. इसकी झलक भी उन्होंने साझा की गई तस्वीरों में दिखाई है. कंगना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने ने इंस्टाग्राम पोस्ट से पहले इंस्टा स्टोरी भी साझा की थीं. इसके कैप्शन में उन्होंने फैंस से गेस करने को कहा था कि @maninkarnikafilms में क्या चल रहा है?

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *