Breaking News

जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर को कॉमेडी करना पड़ा महंगा, मिर्ची खाने के बाद हुआ बुरा हाल- Viral Video

जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) भी अपने कॉमेडी के शानदार टैलेंट से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनका तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

नई दिल्ली:  बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉमेडी रोल के लिए लोग जॉनी लीवर (Johnny Lever) को याद करते हैं. वहीं अब उनकी बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) भी अपने कॉमेडी के शानदार टैलेंट से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. उनके पोस्ट शेयर करते ही झटपट वायरल हो जाते हैं. आए दिन उनके वीडियो फैंस को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. जैमी लीवर के कॉमेडी करने का स्टाइल एकदम हटके है. फिलहाल तो इंटरनेट पर उनका एक वीडियो फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में (Jamie Lever Video) के एक्सप्रेशन देख फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever)

जैमी लीवर (Jamie Lever) ने फैंस के साथ समय बिताने के लिए सोशल मीडिया पर डिनर करना पसंद किया,लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं हुआ खाने का एक बाइट लेते ही मिर्ची से उनका मुंह लाल हो गया. उनके अलबेले और चौंका देने वाले एक्सप्रेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘जैमी तुम एक्सप्रेशन क्वीन हो.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैडम आप बेजान वीडियो में भी जान डाल देती हैं. हम आपकी फिल्म का इंतजार करेंगे.’ बता  दें कि इस वीडियो को 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever)

इससे पहले जैमी लीवर (Jamie Lever) मशहूर  डांसर और सिंगर शकीरा (Shakira) की नकल उतारते हुए नजर आईं थीं. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन देखने लायक थे. यह कहना गलत नहीं होगी की जैमी का ये टैलेंट काबिलेतारीफ है और फैंस उनके इस टैलेंट के दीवाने हो गए हैं. जैमी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2012 में की थी. वे बॉलीवुड में ‘किस किस को प्यार करूं’ और ‘हाउसफुल 4’  जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *