Breaking News

Aamir Khan and Kiran Rao तलाक बाद साथ डांस करते दिखे, देखें Video

मुंबई Aamir Khan Kiran Rao Divorce। फिल्म अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने हाल ही तलाक लेने की घोषणा करके सभी को चौंका दिया था, लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं, उन्हें देखकर लगता है कि तलाक लेने के बाद भी आमिर और किरण के रिश्तों में ज्यााद फर्क नहीं पड़ा है और दोनों अभी भी पहले ही तरह साथ काम कर रहे हैं। फिल्मी दुनिया में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में भी। आमिर ने हाल ही किरण राव (Kiran Rao) के साथ तलाक की घोषणा की थी, लेकिन अब दोनों को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर साथ में स्पॉट किया गया है और वीडियो में देखा जा सकता है कि पारंपरिक परिधान पहनकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो: सोशल मीडिया पर आमिर खान और किरण राव के साथ में डांस करने का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों पारंपरिक लाल रंग के लिबास में दिखाई दे रहे हैं। ह वीडियो वाशा गांव का है, जहां फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग चल रही है। गांव के लोग ने भी इस दौरान आमिर और किरण का खुलेदिल से स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि यह लद्दाख का पारंपरिक गीत है, जहां के स्थानीय लोग खास मौके पर जश्न के तरह मनाते हैं।

पहले भी साथ नजर आ चुके हैं आमिर व किरण: गौरतलब है कि किरण राव और आमिर खान पहले भी साथ नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले आई तस्वीर में आमिर खान और नागा चैतन्य मिलिट्री यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं, साथ ही किरण राव सिर पर कैप और आंखों में चश्मा लगाए कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। तलाक लेने की घोषणा करने के बाद तीसरी बार है जब आमिर खान और किरण राव साथ में दिखाई दिए हैं।

 

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *