Breaking News

शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित से लेकर अजय देवगन तक, इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं बॉलीवुड के ये बड़े सितारे

कबीर सिंह एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही फेक वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। 8 एपिसोड वाली इस सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है जिसे राज और डीके मिलकर बना रहे हैं। शाहिद कपूर के अलावा भी कई बड़े सितारे इस साल ओटीटी की फिल्मों और सीरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं वो एक्टर्स कौन से हैं-

माधुरी दीक्षित

फिल्म- फाइंडिंग अनामिका: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित फाइंडिंग अनामिका ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। माधुरी के साथ नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में संजय कपूर, मानव कौर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। करिश्मा कोहली के निर्देशन में बन रही इस सीरीज को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। हाल ही में माधुरी ने इस सीरीज से अपना पहला लुक भी शेयर किया था जहां वो एक सुपरस्टार के किरदार में हैं। सुपरस्टार के अचानक गायब हो जाने के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज सामने आते हैं।

रवीना टंडन

सीरीज- अर्यानक: नेटफ्लिक्स की अपकमिंग सीरीज अर्यानक में रवीना टंडन और आशुतोष राणा पुलिसवालों के लीड रोल में हैं। ये सीरीज एक विदेशी टीनेजर टूरिस्ट के गुमशुदा होने की सुपरनेचुरल कहानी होने वाली है जिसे ढूंढते हुए पुलिसवालों को कई सारी सुपरनेचुरल गतिविधियों का सामना करना पड़ता है। सीरीज को विनय व्याकुल ने डायरेक्ट किया है जो इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

अजय देवगन

सीरीज- रूद्रा: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही रूद्रा सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस साइकॉलोजिकल ड्रामा सीरीज का पहला लुक भी कुछ समय पहले जारी कर दिया गया है। रूद्रा, ब्रिटिश सीरीज लूथर की हिंदी रीमेक होने वाली है। इस सीरीज को हॉटस्टार के लिए बनाया जा रहा है।

अदिती राव हैदरी

सीरीज- स्टारडस्ट: मलयालम और तेलुगू भाषा की फिल्मों से डिजिटल डेब्यू करने के बाद अब आदिती जल्द ही हिंदी भाषा में बन रही विक्रम मोटवानी की सीरीज स्टारडस्ट में नजर आएंगी। इस सीरीज में अदिती राव हैदरी के साथ बंगाल के फैमस एक्टर प्रोसेनजीत चटर्जी नजर आने वाले हैं। सीरीज में फिल्म इंडस्ट्री के पिछले 40 सालों और आने वाले 40 सालों की कहानी दिखाई जाने वाली है। सीरीज को साल 2021 में ही रिलीज करने की तैयारी है।

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *