Breaking News

Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां की फोटो पर मिल रहे भद्दे कमेंट, कहा- शमी के पैसे उड़ा रही हो

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज के रूप में मशहूर खिलाड़ी Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां काफी समय से चले आ रहे मतभेदों के कारण दोनो ही अलग रह रहे हैं। काफी लंबे समय से अलग रहने के बाद भी अभी तक इन दोनों ने तलाक का निर्णय नहीं लिया है। बतादें कि दोनो की शादी 2014 में हुई थी और इनकी अब एक छोटी बेटी आयरा भी है। मोहम्मद शमी से अलग रहने के बाद से ही हसीन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपनी तस्वीर साझा करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर कई पोस्ट पर उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है।

हालही में हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही होट तस्वीर पोस्ट की है, जिसे लेकर वह एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गई हैं। इस फोटो में हसीन जहां एक नाव पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें उन्होनें लाल स्कर्ट और एक सफेद धारीदार टाॅप पहना है। ड्रेस में वह खूबसूरत जरूरी लग रही हैं लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर फैंस उन्हें शमी के साथ जोड़कर कोस रहे हैं। फोटो को पोस्ट करते हुए हसीन ने कैप्शन में लिखा है कि ‘सोनार बांग्ला।’ उन्होंने जब से अपनी इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है तब से ही लोगों के कमेंट की बौछार लगी हुई है। कई लोगों ने तो क्रिकेटर के नाम का जिक्र करते हुए भद्दे कमेंट भी किए हैं।

एक यूजर्स कमेंट में लिखता है कि ‘‘आप अभी भी शमी के पैसे उड़ा रही हो भाभी।’’ जब से इस यूजर ने इस तरह का कमेंट किया है तब से यह वायरल हो गया है। बतादें कि हसीन कोलकाता की एक माॅडल हैं, जिन्होनें 7 साल पहले शमी के साथ 7 फेरे लिए थे। लेकिन दोनो लोग ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए और लगातार मन मुटाव के कारण दोनों ही अलग हो गए। इस दौरान जहां ने शमी पर कुछ चौंकाने वाले आरोप भी लगाए थे। हालांकि उन आरोपों में से कुछ भी साफ रूप से सामने नहीं आया और न ही वे आरोप साबित हो पाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *