Breaking News

यामी गौतम को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया, विदेशी मुद्रा के लेनदेन का मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम को प्रवर्तन निदेशायलय ने तलब किया है। यह समन विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में भेजा गया है। एक्ट्रेस को अपना बयान दर्ज करने के लिए अगले सप्ताह एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है।

विदेशी मुद्रा का लेनदेन: दरअसल यामी के बैंक खाते से विदेशी मुद्रा का लेनदेन हुआ है। जिसके बारे में उन्होंने अधिकारियों को सूचना नहीं दी। इसमें कुछ ट्रांजैक्शन पर शक जताते हुए ईडी ने समन जारी किया है। यह दूसरी बार है जब अभिनेत्री को मामले में समन किया गया है। जिसकी जांच एजेंसी के जोन 2 द्वारा की जा रही है।

आदित्य धर से की शादी: यामी गौतम ने पिछले महीने हिमाचल प्रदेश के मंडमी में निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी रचाई है। उन्होंने विवाह में अपनी मां की विंटेज साड़ी पहनी थी। यामी और और आदित्य शादी के बाद मुंबई लौट आए हैं। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर कर फैंस सहित फिल्म इंडस्ट्री को खुशखबरी दी थी।

यामी गौतम के करियर पर नजर: यामी गौतम ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म विकी डोनर से की थी। इसमे बाद उन्होंने टोटल सियापा, एक्शन जैक्शन, सनम रे, जुनूनियत, बदलापुर और काबिल जैसी फिल्में की। साल 2018 में आई मूवी बत्ती गुल मीटर चालू में यामी की एक्टिंग की काफी सराहना हुई। जबकि 2019 की सुपरहिट फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने उन्हें एक नया मुकाम दिया। उनकी फिल्म बाला और ओटीटी पर रिलीज हुई गिन्नी वेड्स सानी ज्यादा कमाल नहीं कर सकी।

ये हैं आने वाली फिल्में: यामी गौतम पवन कृपलानी के निर्देशन में बन रही फिल्म भूत पुलिस में अहम रोल निभाती नजर आएंगी। वहीं तुषार जलोट की मूवी दसवीं में पुलिस का किरदार निभा रही हैं। यह एक सोशल ड्रामा फिल्म है। साथ ही अभिनेत्री के पास फिल्म ए थर्सडे भी है।

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *