Breaking News

45 साल बाद अमिताभ बच्चन ने खोला फिल्म ‘दीवार’ का राज, बोले- यह एक गलती थी…

हिंदी सिनेमा जगत में ‘एंग्री यंग मैन’ के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने 45 साल बाद अपनी फिल्म दीवार का सीक्रेट खोला है. उन्होंने कहा की यह एक गलती है.

नई दिल्ली: 

हिंदी सिनेमा जगत में ‘एंग्री यंग मैन’ के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन की 70 और 80 के दशक की फिल्मों ने दर्शकों के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ी है. फिल्म ‘सिलसिला’ हो या ‘नमक हलाल’ अमिताभ की बेहतरीन एक्टिंग ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया. वहीं उनकी एक और फिल्म है ‘दीवार’ जो साल 1975 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अमिताभ की नॉट वाली शर्ट एक नया ट्रेंड बनकर सामने आई थी. इस फिल्म के 45 साल बाद अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म से जुड़ा एक राज खोला है.

अमिताभ की दीवार फिल्म में उनका लुक एक दम हटके था. इस फिल्म में वे नीली रंग की डेनिम कमीज, खाकी पैंट और कंधे पर रस्सी टांगे नजर आ रहे आए थे. वहीं इस फिल्म में सालों बाद अब अमिताभ बच्चन ने इस लुक को लेकर खुलासा किया है कि यह लुक टेलर की गलती थी. बिग बी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि यह लुक दरअसल टेलर की गलती के कारण रखा गया था. अमिताभ लिखते हैं कि- ‘वे भी दिन हुआ करते थे. जब गांठ वाली शर्ट पहनी थी. उसकी भी एक कहानी है. दरअसल शूट का पहला दिन था कैमरा, रोल सभी कुछ तैयार था. तभी पता चलता है कि शर्ट घुटने तक लंबी है. डायरेक्टर दूसरी शर्ट को रिप्लेस करने का इंतजार नहीं करना चाहता थे तो अंत में यही हुआ की शर्ट पर गांठ लगानी पड़ी.’

अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार में शशि कपूर, परवीन बॉबी नीतू सिंह जैसे और भी बड़े कलाकार नजर आए थे. अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्राह्मास्त्र’ में नजर आएंगे साथ ही वे ‘चेहरे’ और ‘झुंड’ में भी  दिखाई देंगे.

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *