Breaking News

फिर से क्रिकेट के मैदान पर लौट सकते हैं युवराज सिंह​, ऑस्ट्रेलिया में इस क्लब के लिए खेल सकते हैं

अपने समय में टीम इंडिया के सिक्सर किंग के नाम से मशहूर रह चुके पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह एक बार फिर से क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं। खबरों की मानें तो युवराज इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट में लौट सकते हैं। पीटीआई की खबरों के मुताबिक, मुलग्रेव क्रिकेट क्लब ने दावा किया है कि युवराज सिंह और क्रिस गेल जैसे दिग्गजों के नाम को बोर्ड पर देखना अदभुत होगा। युवराज और गेल के अलावा एबी डीविलियर्स और ब्रायन लारा जैसे स्टार खिलाड़ी भी इस लीग में खेल सकते हैं।

क्लब ने साथ ही कहा है कि उनके अलावा तिलकरत्ने दिलशान और उपुल थरंगा भी इसमें पहले से ही शामिल हैं। इन क्रिकेटरों के बीच गेल ही मौजूदा समय में ऐसे क्रिकेटर हैं, जो इस समय इंटरनेशनल क्रिकेट में एक्टीव हैं।

मुलग्रेव क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष मिलन पुलेनयागम ने कहा, ‘हम दिलशान और सनथ को लेकर आश्वस्त हैं, हम थरंगा को लेकर आश्वस्त हैं। और अब हम कुछ अन्य संभावित खिलाड़ियों के साथ साइन को अंतिम रूप देने पर काम कर रहे हैं। हम क्रिस (गेल) और युवराज के साथ बातचीत कर रहे हैं। हम करीब 85 से 90 प्रतिशत तक करार पर पहुंच गए हैं। हमें कुछ चीजों को अंतिम रूप देने की जरूरत है लेकिन यह वास्तव में अच्छा लग रहा है।’

युवराज ने 2019 में अपने करियर पर विराम लगा दिया था। उसके बाद से उन्होंने काफी टूर्नामेंट खेले हैं। वह ग्लोबल टी20 कनाडा और बाद में टी10 लीग में भी खेल चुके हैं। ऐसी अटकलें थीं जिनमें कहा गया था कि युवराज बिग बैश लीग में खेलने वाले, लेकिन दुर्भाग्य से, वह अपनी गिरती फिटनेस को देखते हुए खुद को उस लीग के साथ करार नहीं कर सके। 2021 में, युवराज महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडियन लीजेंड्स की टीम का हिस्सा थे। तेंदुलकर की टीम रोड-सेफ्टी सीरीज़ में चैंपियन बन कर उभरी है।

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *