Breaking News

मैदान पर फिर बेकाबू हुए विराट कोहली:पहले लीस को उकसाया, फिर आउट होने के बाद किया जबर्दस्त सेलिब्रशन

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपने एग्रेशन के लिए जाने जाते हैं। सोमवार रात भारत-इंग्लैंड टेस्ट के चौथे दिन भी उनका जोशीला अंदाज देखने को मिला। कोहली ने पहले तो अपनी स्लेजिंग से लीस का ध्यान भटकाने की कोशिश की और उन्हें उकसाया। उसके बाद लीस के विकेट का जबर्दस्त सेलिब्रेशन भी किया। कोहली के सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट हुआ। लीस के आउट होने के बाद कोहली ने विकेट पर दौड़ लगा दी। वे लीस के पास तक चले गए और उनके सामने खड़े होकर सेलिब्रेट करने लगे।

बॉलर्स को मोटिवेट करते रहे: कोहली फील्डिंग के दौरान मैदान पर पूरे समय एक्टिव रहे। वे भारतीय गेंदबाजों को मोटिवेट करते रहे। फील्डर्स को उत्साहित करते रहे। विराट को पूरे समय बच्चों की तरह चहल कदमी करते देखा गया।

ऐसे आउट हुए लीस: टी ब्रेक के बाद जडेजा की पहली बॉल खेलकर एलेक्स लीस रन नहीं लेना चाहते थे, लेकिन जो रूट के भागने के कारण वे भी क्रीज से बाहर निकल आए और समय पर नॉन स्ट्राइक एंड तक नहीं पहुंच सके। उन्हें जडेजा ने रन आउट कर दिया।

स्लेजिंग से भटकाया लीस का ध्यान: इससे पहले भारत को जैक क्राउली के रूप में पहली सफलता मिली। वहीं, एलेक्स लीस क्रीज पर अर्धशतक बनाकर खेल रहे थे। चाय के लिए जब वह मैदान से बाहर जाने लगे तो विराट कोहली लगातार उन्हें कुछ बोल रहे थे। लीस उसका जवाब भी दे रहे थे। विराट बाउंड्री लाइन तक लीस पर कमेंट करते गए। ब्रेक के बाद दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर जो रूट के साथ लीस का तालमेल खराब हुआ और वह रनआउट होकर पवेलियन लौट गए।

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *