Breaking News

जॉनी डेप को फंसाने के लिए एंबर हर्ड ने इस शख्स के साथ मिलकर रची थी साजिश, लीक हुए मेल से हुआ खुलासा

अमेरिकी अभिनेता जॉनी डेप और एंबर हर्ड का केस काफी लंबा चला। इस केस ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। कोर्ट में 6 हफ्ते तक सुनवाई के बाद एम्बर हर्ड जब जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं तो भी इसके खूब चर्चे हुए। एंबर को मुआवजे के तौर पर जॉनी को 1.5 अरब (15 मिलियन डॉलर) रुपये चुकाने हैं। अभी मामला सुलझा ही था कि अब केस से जुड़ी छुपी कड़ियां भी खुलने लगी हैं। दरअसल में जॉनी डेप और एंबर हर्ड के मामले में एक मेल लीक होने की खबर आ रही है। ये मेल एडम और जॉनी डेप के दोस्त की जोश ड्रू की बातचीत का है। ये मेल 2016 में उस समय का है जब एंबर हर्ड ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए घर पर पुलिस को बुलाया था।

इस मेल में जोश ड्रू यानी जॉनी डेप के दोस्त की एक्स वाइफ Raquel (रॉकी) और एंबर हर्ड के एलन मस्क के साथ एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का भी जिक्र है। जैक्स नाम की एक फिल्म मेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।
आपको बता दें कि बता दें कि 2 जून को एक अमेरिकी जूरी ने जॉनी डेप और एंबर हर्ड दोनों को मानहानि के लिए उत्तरदायी पाया, लेकिन घरेलू दुर्व्यवहार के कड़े आरोपों पर एक गहन मुकदमा झेल चुके ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के स्टार के पक्ष में अदालत ने फैसला सुनाया। अब एंबर को मानहानि के रूप में जॉनी डेप को करीब 15 मिलियन डॉलर की राशि देनी है।
वहीं खबर ये भी है कि जॉनी डेप जल्द ही पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन में फिर से नजर आने वाले हैं। डिज्नी की तरफ से ‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन 6’ में जैक स्पैरो के किरदार के लिए जॉनी डेप को 2,355 करोड़ रुपये ऑफर किए गए हैं।
खबरों की माने तो डिज्नी ने जॉनी डेप को एक माफी पत्र भेजा है, जिसके साथ उन्होंने फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ (Pirates Of The Caribbean) के लिए उन्हें 2,535 करोड़ रुपये ऑफर किए हैं। इस खबर के बाद फैंस फूले नहीं समा रहे हैं और काफी खुश हैं।
फिलहाल, इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन जॉनी के फैंस उनको एक बार फिर से कैप्टन जैक स्पैरो के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इससे पहले एंबर के केस को देखते हुए जॉनी डेप से कई फिल्मों को छीन लिया गया था। इन फिल्मों में ‘फैंटास्टिक बीस्ट 3’ और ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल है, जिनके मेकर्स ने फिल्म के लिए जॉनी को साइन करने से इनकार कर दिया था।

About News Posts 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *